Monday 26 February 2018

विदेशी मुद्रा प्रणाली


कभी-कभी महसूस हुआ कि मुद्रा बाजार एक धूर्त खेल है। आप के खिलाफ हो गया.तुम सही कह रहे हो, वे हैं। शुभकामनाएं, या कभी-कभार बिल्डर व्यापार के बारे में भूल जाओ, और बाजारों के बारे में सोचें। पूरी तरह से हमारा आधुनिक विदेशी मुद्रा आपको यह जानने के लिए बनाया गया है कि वास्तव में क्या हो रहा है, आप को याद दिलाने के लिए, आपको दूसरा अनुमान लगाया जाए, और यहां तक ​​कि आपको अनुमान लगाया जाए। आप अपना पैसा खोने के लिए फिर से तैयार हो गए हैं जो उनकी योजना है.बहुत सारे लोग इसमें शामिल हैं.स्थापक और अच्छे कारण के लिए. आपके दलाल भी आपके खिलाफ ट्रेड बनाने की काफी संभावना रखते हैं, इसलिए एक क्षण के लिए इस बारे में सोचें.पॉलिटनियों ने इस तथ्य को छिपाने के लिए सभी प्रकार के कचरा कहेंगे कि वे वोट खरीदने के लिए पैसा छोड रहे हैं, फिर वे दावा करते हैं कि मुद्रास्फीति कुछ है ईश्वर का अधिनियम या कुछ। बैंकर्स विभिन्न चरमपंथियों के साथ जाते हैं क्योंकि वे अपनी अपनी शक्ति का संरक्षण कर रहे हैं और यहां तक ​​कि उनके बैंकिंग मित्रों को भी बाहर कर देते हैं और हर समय प्रेस ने गलत समाचारों पर बेदम टिप्पणी की है जो कि आपको गुमराह करने और गलत तरीके से निर्देशित करने के लिए डिज़ाइन करता है । और यह सिर्फ यूएस डॉलर है अन्य देश भी ऐसा कर रहे हैं, तो इसका सब क्या मतलब है इसका मतलब है कि मुद्रा बाजारों की अविश्वसनीय रूप से जटिल दुनिया में। समाचारों को देखने, वित्तीय न्यूज़लेटर्स या तर्क का प्रयोग करने से आपकी मदद नहीं होगी.यह पसंद है दूरबीन का उपयोग करने के लिए बेहतर देखने के लिए कोशिश कर रहे हैं, जबकि वे आपको एक गंदे फावड़ा के साथ चेहरे में मारते हैं। आपको स्थिर पैसा बनाने के लिए एक अधिक सुरक्षित और स्मार्ट तरीके की ज़रूरत है, जो कुछ अपने खेल से प्रतिरक्षा और धोखे का अर्थ है कि आप आत्मविश्वास से लाभ उठाने शुरू कर सकते हैं। तुम्हारी क्या ज़रूरत है, एक योजना है, जो काम करती है एक पुरानी योजना है, इसलिए यदि आप मेरे जैसे निराश व्यापारी हैं, तो इसे पढ़ें। मैं अपनी सरल प्रणाली को प्रकट करने जा रहा हूं जो मुझे और मेरे दर्जनों ग्राहकों को एक जिज्ञासु जुआरी से लेकर एक पेशेवर व्यापारी और आप भी यह हो सकते हैं। आप भी लालची होने पर क्या होगा इसका एक उत्कृष्ट उदाहरण भी देखेंगे। मुझे आपको इसके बारे में बताने का मौका दो। अगर मैं आपको दिखा सकता हूं कि मेरा सिस्टम अच्छा है जैसा मैं कहता हूं, और ठीक है जैसे मैं कहता हूँ, तो बस इसे जाने दो, ठीक है.यह सिर्फ मेला है, इसलिए. क्यों क्यों इसलिए है क्योंकि मैं नहीं चाहता कि तुम एक ब्रोडी करो। तो क्या है, या ब्रॉडी कौन है। वह आदमी है जो मुझे साबित कर दिया कि आप वास्तव में विदेशी मुद्रा से नियमित आय कर सकते हैं, जबकि आपकी आय बड़ी और बड़ी बना रही है। सरल सबक ब्रोडी ने मुझे सिखाया कि मैंने अपना जीवन बदल दिया है। मैं भी बेहतर करने के लिए अपनी जिंदगी को बदलना चाहता हूं, इसलिए इस वेबसाइट पर आपको यहां देने से पहले, मुझे इसे साबित करने की आवश्यकता है। मैंने आपको पहले ही बताया था कि मैंने इस प्रणाली की 400 प्रतियां बेच दी थीं ईबे, ठीक है। ये बात है, हजारों हर दिन कोशिश कर सकते हैं लेकिन आप अपने आप को एक अच्छा रेटिंग नहीं दे सकते हैं। अन्य लोगों को ऐसा करना होगा। सब के बाद, ईबे के पास पेपैल का मालिक है, वे सुरक्षा के बारे में जानते हैं। केवल मौजूदा वास्तविक ईबे सदस्य जिन्होंने खरीदा था असली पैसे के साथ उत्पाद समीक्षा या रेटिंग छोड़ सकते हैं। तो मैंने अपने सिस्टम की पहली 400 प्रतियां बेची.थोडात्मक प्रतिक्रिया 100. यह बिक्री के कुछ मुकाबले से अधिक के लिए लगभग अनसुना है.अब स्टार रेटिंग 5 सितारों को देखो जिस तरह से बच्चे। आप देख सकते हैं कि मैं कुछ साल पहले ईबे सदस्य बन गया था, 2007 में वापस और हव ई हमेशा एक अच्छी ख्याति और प्रतिष्ठा थी। मैं असली सौदा हूँ, मैंने बहुत से अन्य लोगों की मदद की है और मैं कहीं भी नहीं जा रहा हूँ, ठीक है.मैं यहाँ तुम्हारे लिए हूँ, और अब कृपया कुछ और विचार करें.यह नहीं है 500 वॉच या 2000 वायलिन की तरह भौतिक उत्पाद यह एमटी 4 और मेरे ई-बुक के लिए डाउनलोड करने योग्य सॉफ्टवेयर है। इसका क्या मतलब है इसका मतलब यह है कि यह एक डिजिटल उत्पाद है। इसका मतलब यह है कि किसी भी नाखुश ग्राहक के लिए मुझे छोड़ने के लिए यह दुनिया में सबसे आसान बात होगी एक खराब रेटिंग और उन्हें मेरे सिस्टम को भी वापस नहीं करना पड़ेगा। इसके बजाय कई लोगों को आप सभी प्रचार, बेवकूफ रोबोट और मास्टरमाइंड गुरुओं से थक गए, मेरे सिस्टम को खरीदा, इसे करने की कोशिश की, इसे पसंद किया और मुझे उस तुरही को फिर से झटका दिया सकारात्मक प्रतिक्रिया.यहाँ मिले प्रशंसापत्र के सिर्फ एक दर्जन हैं.तुम देख सकते हो मैं यहाँ तुम्हारे साथ सीधे जा रहा हूँ मैं एक बहु-करोड़पति या किसी तरह के बड़े-बड़े दागदार होने का दावा नहीं कर रहा हूँ, ठीक है। सोचो यह थोड़ी मदद कर सकता है। जाहिर है मेरा सिस्टम आपके लिए मूल्यवान है और यह मुझे बहुत सहज बना दिया है लेकिन मैं डॉन टी को ब्रांडेड करना चाहता हूं और रॉकफेलर की तरह चारों ओर घूमना.क्यों नहीं, आप पूछ सकते हैं। क्या आप एक जिम दोस्त की कल्पना कर सकते हैं। किसी को देखने और प्रेरित करने के लिए किसी को। कैसे एक विदेशी मुद्रा संरक्षक के बारे में, किसी को पहले से ही सफल और आप रस्सी शिक्षण। मेरे लिए जब तक वह अपने पैसे उड़ा न चुका, ब्रोडी दोनों ही विवाह को नष्ट कर दिया और कभी जिम में अपना चेहरा कभी नहीं दिखाया। पहली बार मैंने उससे मुलाकात की, वह अपनी नई कार, एक बड़ा सफेद लेक्सस एसयूवी, उसकी सुंदर पत्नी और बेटी के बारे में बढ रही थी। इसके बारे में वह हमारे जिम मैनेजर को अपने 5 7 लीटर वी 8 के बारे में बता रहा था। भुगतान किया नकद उसने मुझे एक साला के साथ बताया। उसकी कार की तरह, वह बड़ा था और मुझे जल्द ही पता चला कि ब्रॉडी केवल वास्तव में 2 विषयों के बारे में बात करना पसंद करते थे। , उसकी मांसपेशियों और उसका पैसा.बेशक, वह प्रभावशाली था, लेकिन एक कष्टप्रद तरीके से, आप जानते हैं.इसमें अपना चेहरा रगड़ना बंद नहीं कर सकता.इसलिए मैं उसे एक हारे हुए नहीं कह रहा हूं। मुझे यह समझाइए कि वह हारे हुए क्योंकि । उन्होंने मुझे विदेशी मुद्रा के बारे में पर्याप्त सुराग दिया और इसे इतना आसान बना दिया कि मैंने अपने बारे में जानने के लिए विदेशी मुद्रा पर एक किताब खरीदी उसने कहा कि यह आसान है, ठीक है। विदेशी मुद्रा एक शेर है, अगर आप सावधान नहीं रखेंगे तो आप चीर करेंगे यह रहस्य पैसा बना रहा है, यह जोखिम नहीं उठाता है.फिर सिर्फ 4 महीने बाद, दो बहुत ही महत्वपूर्ण चीजें हुईं। कुछ लोगों को नष्ट करने के बाद मैं वास्तविक के लिए व्यापार कर रहा था परीक्षण खातों आप पहले से ही वहाँ क्या हुआ पता है, मैं जल्द ही मैं हां, बाघ अर्जित की तुलना में अधिक खो गया था। लेकिन इतना ब्रोडी था। एक गुरुवार वह बस वहाँ नहीं था, बाद में उन्होंने अपनी सदस्यता रद्द कर दिया। जल्दी ही जिम गूंज रहा था गपशप के साथ. पहले हमने सुना है कि वह बिग टाइम, व्यापार करते समय खो गया था.पहली बात यह थी कि डीलरों के पास सुंदर लेक्सस थीं। कुछ हफ्तों के बाद अफवाहों ने कहा कि उसकी शादी में विस्फोट हुआ और उसकी मां ने अपनी मां को वापस चले गए बेटी, घर को रोक दिया गया था, यह उसके लिए खत्म हो गया था। कुछ अन्य गपशप थीं, लेकिन मुझे यह नहीं सुनना था कि मैं वास्तव में यह कहूँगा। अगर कोई एक परिवार का समर्थन कर रहा है, तो एक सुरक्षित, बढ़ती आय विदेशी मुद्रा से, फिर वे अधिक-लाभ उठाने और खुद को और उनके परिवार को मिटा दें तब हाँ, मेरी किताब में वह हारे हुए थे.तो सिर्फ उसका रहस्य क्या था, जब वह नियमित रूप से बैंक बना रहा था.उन नियमों का पालन किया जा रहा था। इससे पहले कि वह बहुत ही जटिल और बहुत ही चतुर अपने खुद के अच्छे होने की कोशिश करता था। मैं नहीं कर सका खुद ब्रोडी से पूछना चाहता हूँ। इसलिए मैंने ब्रोडी को विदेशी मुद्रा से विश्वसनीय धन की तलाश में रखा था, और। और मैं और अधिक जटिल मेरे उपकरण समझे। रोबोटों और फ़ार्मुलों के साथ प्रयोग करना मैंने पाया कि हर अब और फिर मैं असली पैसे कमा सकता हूं , बहुत अच्छा पैसा, बढ़िया पैसा.और मैं इसे खो दिया है या इसे तेज भी लगा रहा हूं। उस समय मुझे एहसास नहीं हुआ - मैं पहले से ही ब्रॉडी की गलती करना शुरू कर रहा था। तो मैंने और उपकरण खरीदे, एक और पुस्तिका, और एक और रोबोट. कई कई लोग आज ही उच्च-जोखिम वाले उच्च-लाभ वाले गेम जुआ के रूप में विदेशी मुद्रा को देखते हैं। मूल रूप से आप उस से अधिक चालाक हो सकते हैं। दूसरे शब्दों में, आप यह देख सकते हैं कि यह प्रणाली आपको अधिक सुरक्षित पायदान पर आर्थिक रूप से कैसे ला सकती है। और क्या यह आपके जीवन का मतलब है, अब और भविष्य में। जो मैं तुम्हें दे रहा हूं वह जटिल नहीं है, यह नहीं है ओल्व जादू, यह सकारात्मक ऊर्जा की तरह कुछ भी असभ्यता की आवश्यकता नहीं है और आप ऐसा कर सकते हैं। अगर हम एक भालू बाजार, बुल मार्केट या पिस्सू बाजार में हैं तो यह परवाह नहीं है। यह सिर्फ काम करता है। आप सभी को करना है डॉन टी एक ब्रॉडी हो.तुम आज क्या हो रही हो एक सरल, आसान प्रणाली है I और अन्य लोगों ने पहले ही साबित कर दिया है कि चीज बनाती हैं.और अधिक चीजें बनाती हैं.यह सिर्फ मजबूत ट्रेड बनाने के लिए रखता रहता है.तो अगर यह एक जादू पीतल का दीपक था तो आप बस बैठ सकते थे नीचे और एक घंटे से भी कम समय के लिए रगड़ना, आप इसके लिए कितना भुगतान करेंगे। आप इसे कितने बेचने के लिए आश्वस्त हो सकते हैं। आपके लिए बहुत अच्छी खबर यह है कि मैं वास्तव में आपको इसे बेचकर ज्यादा कुछ नहीं खोना चाहता हूँ, और अब यह फिर से उपलब्ध है। हमेशा के लिए आप रॉकफेलर शुल्क के लिए नहीं, बल्कि समझते हैं। और किसी भी अधिक चमकदार रोबोट के पीछे पीछा नहीं करते हैं, ठीक है। बस करो जो मैंने पहले ही किया है, अपने परिवार को पहले लाओ, पैसे सुरक्षित बनाएं और डॉन आप इसके बारे में खुशहाली कर रहे हैं। आप देख सकते हैं कि एंड्रयू एस फ़ॉरेक्स सिस्टम की समझदारी से कीमत भी 97 00 पर है। क्या आप शायद डबल-ट अलिके, क्योंकि आपने सोचा था कि यह 247 था वास्तव में यह सच है कि आप इस प्रणाली का उपयोग सुनिश्चित करने के लिए सिर्फ एक टोकन भुगतान है याद रखें मैंने कहा था कि मैं यह साबित करता हूं कि यह एक असली, मुद्रा के व्यापार के लिए एक अधिक समझदार तरीका है, मुझे लगता है कि हमने किया है कि अब, सही.हाँ मैंने समझदार कहा क्योंकि विदेशी मुद्रा में समझदार का मतलब सफलता और सफलता सेक्सी है। और याद रखो, यह धन-प्रबंधन अनुभाग के साथ नवीनतम संस्करण है जिससे आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप अपना छिपाना, बड़ा और बड़ा। विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली। हाई व्यापारियों, आज मैं आपसे बात करना चाहता हूं कि एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली क्या है। ऊपर ग्राफिक में दिखाया गया है, एक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली एक बहुत ही महत्वपूर्ण नींव पर बनाई गई संरचना है। एक सफल प्रणाली को लगातार समर्थित होना चाहिए एक सटीक प्रवेश रणनीति, एक विस्तृत व्यापार प्रबंधन योजना, कठोर जोखिम प्रबंधन दिशानिर्देश, प्रभावी उपकरण का कार्यान्वयन और एक विस्तृत व्यापार योजना। प्रवेश रणनीति। प्रवेश की रणनीति एक प्रणाली की सफलता के लिए महत्वपूर्ण है प्रवेश की रणनीति, अन्य सभी से ऊपर, आपको लाभ बनाने की स्थिति में रख दिया गया यह प्रविष्टि रणनीति है जो कि किस बिंदु पर तय करती है और किस कारण से आप अपनी हार्ड अर्जित डॉलर को जोखिम में ले रहे हैं, इसलिए आपको इसमें विश्वास होना चाहिए। इस वीडियो में, मैं एक मिनट एक प्रविष्टि रणनीति वास्तव में क्या है के बारे में। फिर से, एक प्रवेश रणनीति का सबसे महत्वपूर्ण तत्व सफलता के लिए खुद को स्थापित करना और अपने आप को लाभ की क्षमता प्रदान करना है आपकी प्रविष्टि रणनीति को पूर्ण होने की आवश्यकता नहीं है, यह केवल आपके सिस्टम को एक मौका देने की आवश्यकता है सुसंगत मुनाफा बनाओ। इसके आसपास एक महान प्रणाली के साथ एक मध्यप्रदेश प्रविष्टि रणनीति, इसके आसपास की कोई प्रणाली के साथ एक महान प्रविष्टि रणनीति से बेहतर है। ट्रेड प्रबंधन. आपकी व्यापार प्रबंधन रणनीति यह बताती है कि प्रवेश करने के बाद आप एक व्यापार को कैसे संभाल लेंगे.सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा आपकी ट्रेड मैनेजमेंट रणनीति का यह आपकी योजना में लिखा है, आपको अवश्य पता होना चाहिए कि आप समय से पहले व्यापार को कैसे संभालना चाहते हैं, ताकि आप बिना किसी दमक, भावनात्मक निर्णयों को लाइन पर पैसे के साथ कर सकें.यह शायद सबसे अधिक है आपके व्यापार प्रणाली का जटिल पहलू है क्योंकि बाजार में एक जीवंत व्यापार होने पर विचार करने के लिए बहुत सारे पहलु हैं। यहाँ कुछ संभावनाएं हैं जिनके लिए आपको व्यापार करने से पहले एक योजना की आवश्यकता है। मुनाफा का लक्ष्य. यहाँ एक पीछे की तरफ है.तुम्हें रोकने के लिए किस प्रणाली का इस्तेमाल किया जाता है.जब पिछला चलना बंद हो जाता है.तुम्हें आंशिक लाभ मिलता है.तुम्हें कितना लाभ मिलता है.आप आंशिक मुनाफा कब लेते हैं.कितने कितने कई बार आप आंशिक लाभ लेते हैं.वहाँ एक बात है जहां आप व्यापार में जोड़ते हैं। क्या आप जीत सकते हैं या हारते हैं तो आप जोड़ सकते हैं। जीतने या खोने के कितने प्रतिशत में आप जोड़ेंगे.तुम कितनी जोड़ोगी.वहाँ एक बात है जहां आप एक हेजेज स्थिति जोड़ेंगे.जब आप एक हेजिंग स्थिति जोड़ते हैं.तुम कितने हीज की स्थिति में शामिल हो.तुम्हें कभी भी एक बंद या लक्ष्य को मारने से पहले पूरे व्यापार को बंद करना चाहिए. आप व्यापार को कैसे नियंत्रित करते हैं यदि समाचार बाहर आ रहा है.आप व्यापार को संभालते हैं यदि अन्य ट्रेडों खेलने में हैं। क्या आप अपनी परंपरा को छोड़ देते हैं? खेल में एक जीवित व्यापार के साथ आईएनजी स्टेशन। यदि आप जा रहे हैं या बिस्तर पर जा रहे हैं तो आप एक लाइव व्यापार कैसे स्थापित करते हैं। अगर आप समर्थन या प्रतिरोध पर संघर्ष कर रहे हैं तो आप एक व्यापार को कैसे संभाल सकते हैं। अगर आप गलती से प्रवेश करते हैं तो आप क्या करते हैं व्यापार पर गलत आकार। आप कितने समय तक एक व्यापार पकड़ेंगे यदि वह एक ही मूल्य के आसपास चल रहा है। क्या आप एक जोड़ी पर एक प्रविष्टि लेते हैं यदि आप पहले से ही एक संबंधक जोड़ी पर एक ही दिशा में हैं। आप कितने ट्रेडों पर ले जाएंगे एक बार में। आप सप्ताह के अंत में एक व्यापार पकड़ लेंगे.क्या आप ऐसे ट्रेडों को पकड़ लेंगे जो आपके खाते में नकारात्मक रुचि अर्जित करते हैं.तुम कब तक एक व्यापार पकड़ लेंगे जो नकारात्मक स्वैप कमा रहा है.अगर आपके प्रवेश नियमों के अनुसार, इससे पहले कि आप व्यापार से बाहर निकलते हैं, इसके विपरीत दिशा में। इन सभी चीजों और बहुत अधिक, ऐसी चीजें हैं जो एक व्यापारी खेल में एक जीवंत व्यापार के साथ कर सकता है, और उन सभी को एक सख्त सेट के साथ समय से आगे की योजना बनानी चाहिए दिशानिर्देशों में से कोई भी इस बात पर लागू होता है कि आप अपने व्यापार का प्रबंधन कैसे करेंगे, तो आपको एक होना चाहिए विस्तृत योजना को लिखा गया है कि आप प्रबंधन रणनीति को कैसे निष्पादित करते हैं। यहां आपको एक उदाहरण देने के लिए एक वीडियो है। भरोसेमंद, यह आपको अपने व्यापार प्रबंधन रणनीति को लागू करने का एक विचार देता है। जोखिम प्रबंधन। जोखिम प्रबंधन एक सफल विदेशी मुद्रा के लिए महत्वपूर्ण है ट्रेडिंग सिस्टम. तुम्हें जोखिम प्रबंधन योजना आपकी मार्गदर्शिका है कि आप किसी दिए गए व्यापार के लिए कितने पैसे लाएंगे। यह आपके लिए किसी ठोस जोखिम प्रबंधन योजना के बिना किसी भी तरह के निरंतर आधार पर पैसा बनाना असंभव होगा। जब तक आप पूंजी का संरक्षण नहीं कर सकें तब तक पूंजी पर निर्माण नहीं किया जा सकता है। आपके जोखिम प्रबंधन में असहमति आपकी सफलता के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। ऐसा करने के लिए रणनीतिक कारण के बिना अलग-अलग ट्रेडों पर अलग-अलग धन की खपत करना परेशानी का सामना करना आसान तरीका है.उदाहरण के लिए, ऐसा कुछ जो कि कई शुरुआती व्यापारी संघर्ष करते हैं, वे अपने व्यापार के आकार में वृद्धि कर रहे हैं क्योंकि वे ज्यादा पैसा बनाने की उम्मीद कर रहे हैं। यह आपदा के लिए एक नुस्खा है क्योंकि इसका मतलब है कि कोई तार्किक नहीं है अपने सिस्टम को लाभदायक होने का तरीका उन्होंने बहुत सारे ट्रेडों को जीता हो सकता है, लेकिन यदि वे किसी एक को खो देते हैं, जहां उनका जोखिम नियंत्रण से बाहर है, तो वे अपने ट्रैक रिकॉर्ड की परवाह किए बिना शुद्ध नुकसान में रहेंगे। याद रखें, व्यापारिक गणित के बारे में है आप 5 ट्रेडों को पुरस्कार के लिए 1 जोखिम पर जीतते हैं और 1 प्रति कारोबार में जोखिम रखते हैं, तो आपने 5 बनाये हैं जो महान है लेकिन जो आपको करने से खुद को बचाने की ज़रूरत है, फिर अगर आप 3 ट्रेडों खो देते हैं, तो आप जोखिम में हैं 2 एक शुद्ध हानि भले ही आप 1 1 अनुपात में अपने ट्रेडों में से अधिकतर व्यापार करना चाहते हैं, यह काफी कठिन है क्योंकि आप अपने आप को बेदखल नहीं कर सकते हैं और आप अपने आप को पैसे नहीं खो सकते हैं। व्यापार के बारे में सबसे निराशाजनक बात यह है कि जब भी आप अच्छे व्यापार कर रहे हैं, तब भी इसका मतलब यह नहीं है कि आप पैसे कमा रहे हैं आप सैकड़ों पिप्स हो सकते हैं और अभी भी पैसे खो रहे हैं यदि आप अपने जोखिम को अच्छी तरह से प्रबंधित नहीं कर रहे हैं, और यही कारण है कि आपकी जोखिम प्रबंधन रणनीति। एक व्यापारी के उपकरण एक महत्वपूर्ण प्रति वर्ष हैं अपनी सफलता के लिए आरटी। एक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली की सफलता के लिए आपको प्रभावी ढंग से उपयोग करने की आवश्यकता होती है, और निश्चित रूप से टूल के कार्यान्वयन में शामिल होता है। अपनी विशिष्ट रणनीति के आधार पर, आपके द्वारा उपयोग किए गए टूल एक और सफल व्यापारी की तुलना में बहुत भिन्न हो सकते हैं, लेकिन क्या महत्वपूर्ण है कि आप लाभप्रदता बढ़ाने के लिए टूल का उपयोग कर रहे हैं.आपके औजारों में आपका व्यापार मंच, कई कंप्यूटर मॉनिटर, संकेत सॉफ्टवेयर या संकेत, संकेतक, एक व्यापार संरक्षक आदि शामिल हो सकते हैं। ऐसे कई उपकरण हैं जो व्यापारियों हालांकि उनके सिस्टम के लिए लाभ के रूप में उपयोग किया जा सकता है, इसलिए हमेशा सावधानी बरतनी चाहिए कि सिस्टम को उस सभी चीज़ों के साथ परेशान न करें, जो वहां मौजूद है। एक सबसे आम चीजें जो हम देखते हैं, व्यापारी हैं, जो हर प्रणाली को शामिल करने की कोशिश कर अपने सिस्टम को उलझाते हैं उपकरण अपने सिस्टम में है। यह समझने में क्या महत्वपूर्ण है, हालांकि, वहाँ हजारों उपकरण हैं जो संभवतः एक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम को लाभान्वित कर सकते हैं, वे सभी जरूरी काम नहीं कर रहे हैं अपनी निजी रणनीति के साथ या एक-दूसरे के साथ। मेरी राय में, कुछ महत्वपूर्ण उपकरण हैं जिनके लिए आप आरामदायक और आत्मविश्वास से जुड़े हैं जिससे आपको अधिक लाभदायक व्यापारी बनने में मदद मिल सकती है। यहां एक उपकरण का एक उदाहरण है I भरोसेमंद तरीके से, यह आपको एक प्रभावी उपकरण का एक विचार देता है और यह आपके व्यापार प्रणाली को कैसे लाभ पहुंचा सकता है। आपकी योजना यह है कि ये सभी चीजों को एक साथ मिलती है अपनी प्रविष्टि रणनीति या जोखिम प्रबंधन या धन प्रबंधन को निष्पादित करने की कोई योजना नहीं है कोई भी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्रणाली सफल नहीं होगी। आपकी योजना में निर्देशों का बहुत विस्तृत सेट शामिल होना चाहिए कि वास्तव में आपके सिस्टम के सभी घटकों को एक साथ कैसे मिलाया जाए। न केवल आपकी योजना में आपके सिस्टम के विभिन्न पहलुओं के निष्पादन के लिए कदम शामिल हैं , यह आपके लक्ष्यों को भी अपनी योजना में, आपके प्लान में, आपके व्यापार प्रणाली को सफलतापूर्वक क्रियान्वित करने के लिए क्या करना है, को भी सूचीबद्ध करना चाहिए. अगैन, योजना वास्तव में यह है कि इन सभी घटकों को एक साथ रखा जाता है और आप के लिए सेट करते हैं ccess एक महान योजना का संकेत यह जानना है कि अगर आप इसका पालन करेंगे तो आप सफल होंगे। मुझे आशा है कि आप लोग इस लेख का आनंद उठाएंगे, मैं टिप्पणी अनुभाग में और ट्विटर और फेसबुक पर शेयरों की प्रशंसा करता हूं। इसके बारे में सभी बहुमूल्य जानकारी पढ़ने के बाद आपके लिए सही व्यापार प्रणाली खोजना मेरे पास कुछ है जिसे मैं आपको पेश करना चाहूंगा चूंकि आप एक अच्छा व्यापारिक पाठ्यक्रम ढूंढने के लिए बाजार में हैं, जिससे आपको लाभदायक व्यापारी बनने में मदद मिलेगी, मैं आपको अपने व्यापार प्रणाली के लिए विशेष पहुंच देगा मैं बेहद कम कीमत के लिए हड़ताल 3 0 कहता हूं। यहां क्लिक करके इस बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें। धन्यवाद नाथन यह वही है जो मुझे और हमारे सभी को सुनने की ज़रूरत है लेकिन यह सुनना आसान है, और इससे सहमत होना है, लेकिन किसी तरह संभवतः कड़ी मेहनत हो सकती है क्योंकि ये कदम इतने सरल हैं कि मुझे लगता है कि वे उस महत्वपूर्ण नहीं हो सकते हैं, लेकिन जब मैं इन नियमों को तोड़ता हूं, मैं भी ऐसा नहीं करता फिर भी मैं हमेशा उन्हें तोड़ने की कोशिश करता हूं, दूर, जहां एक वास्तव में यह विपरीत है कि वे मुझे नियंत्रण देते हैं लेकिन मेरी भावनाओं को अन्यथा कहते हैं। अगली बार रजत और गोल्ड एक डुबकी बनाते हैं, क्या आप मेरे आईएलक्यू खाते के भीतर एक चांदी के लिए 105 रुपये और स्वर्ण के लिए 5000 के लक्ष्य मूल्य के साथ एक खरीद सकते हैं। , मुझे लगता है कि मैं इसे कई बार देख पाऊंगा और शायद यह आपकी सिखाने के लिए और अधिक धन्यवाद, यह बहुत सराहना की गई है लेकिन, एक व्यापार रखने से पहले विचारों की सूची को याद रखना एक चुनौती है, शायद ऐसा तब हो जब आप इसके लिए महसूस करें, जैसा कि वे कहते हैं, जानकारी देने के इन्हें देते रहें, वे फिर से तार्किक हैं और मैं वास्तव में आपकी दैनिक इन्सटिट्स की सराहना करता हूँ धन्यवाद. समाप्त एफएक्स भगवान नाथन कैसी.तुम यहाँ कुछ आश्चर्यजनक शक्तिशाली सामान डाल रहे हो.धन्यवाद बहुत विस्तार से आपकी ओर ध्यान देने और सादगी के लाभ, चार्ट प्रस्तुति और मन की स्पष्टता की वकालत करने के लिए, आप नहीं जानते कि बाजार वास्तव में क्या करेगा, आप अभी मानते हैं कि आपकी रणनीति ने एक उच्च संभावना संभावित व्यापार की पहचान की है, तो आपको यह जानना चाहिए कि अगर यह घ ओस एक्स आप वाई करेंगे और अगर ऐसा होता है तो आप बी कर देंगे, एक्स के पहले या वास्तव में घटनेवाला। इस प्रकार आपके व्यापार से भावनाओं को दूर करने और अपनी योजना के निष्पादन में स्थिरता अनुशासन को बढ़ावा देने में मदद करें। महान सामान, बहुत बहुत धन्यवाद बहुत कुछ। महान लेख, अच्छी जानकारी, कृपया इसे जारी रखें। डिस्क्लेमर ट्रेडिंग फॉरेक्स मार्जिन पर एक उच्च स्तर का जोखिम होता है, और यह सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है उच्च स्तर का लाभ उठाने के लिए आपके और साथ ही आपके लिए काम करने से पहले विदेशी मुद्रा में निवेश करना आपको अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर और खतरे की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिससे आप खो सकते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से परामर्श लेना चाहिए। विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली। WINNERS EDGE TRADING. DOUBLE TREND TRAP ST रेटिंग. क्या आपको एक लाभप्रद व्यापार की रणनीति की आवश्यकता है। हमें आपको हमारी डबल ट्रैप ट्रैप रणनीति कहां भेजनी चाहिए। हम आपको कभी भी स्पैम नहीं करेंगे.एक शानदार रणनीति बनाने पर बहुत अच्छा काम। यह वास्तव में दुर्लभ है। अब अपने व्यापार को अगले स्तर तक ले जाओ अपनी शक्तियों और कमजोरियों को इंगित करने के लिए हमारी ट्रेडिंग क्विज़ लेकर। कोई भी धन्यवाद नहीं है कि मैं किसी भी तरह से मेरे कारोबार को बेहतर बनाने की ज़रूरत नहीं। विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली। एक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली व्यापार की एक ऐसी विधि है जो पैरामीटर के आधार पर उद्देश्य प्रविष्टि और निकास मानदंड का उपयोग करती है मात्रात्मक आंकड़ों पर ऐतिहासिक परीक्षण द्वारा मान्य किया गया हालांकि सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली तैयार करने के लिए कोई कठोर नियम नहीं है अलग-अलग विशेषज्ञों के अलग-अलग राय हैं कि सार एक समान रहता है सामान्य तौर पर, विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली डर और लालच को दूर करने के लिए अनुशासन प्रदान करती है कई मामलों में एक व्यापारी को पंगु बना दिया जाता है, और उसे या फिर समय पर निर्णय लेने से रोकता है, प्रत्येक आदेश को नियमों के एक पूर्व निर्धारित समूह द्वारा नियंत्रित किया जाता है जो कि कुछ भी के आधार पर विचलित नहीं होता बाजार कार्रवाई की तुलना में। हमें पता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार भारी हो सकता है इसलिए हम शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण कक्षा तैयार कर चुके हैं जो आपको विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति सीखने में मदद कर सकता है जो पाठ्यक्रम को फॉरेक्स 1, 2, 3 कहा जाता है और यह मुफ़्त क्लिक यहां अधिक जानने के लिए। किसी भी अन्य ट्रेडिंग सिस्टम और विधि की तरह, विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली जोखिम बनाम इनाम के लिए उबाल करती है आप कितने पूंजी को किसी दिए गए स्तर के जोखिम के लिए तैयार करना चाहते हैं, आपके ऊपर विचार करना चाहिए इसके अलावा, एक को लागत पर विचार करना चाहिए , व्यापारिक गतिविधि और बाज़ार में कारोबार करने से पहले कारोबार किया जाता है, सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली कला और विज्ञान कला का एक अच्छा मिश्रण है क्योंकि यह प्रथा और विज्ञान के माध्यम से आता है, क्योंकि इसमें कुछ नियम, नियम और सिद्धांतों का पालन किया जाता है ज्ञान और साथ ही आपके द्वारा किए गए हर फैसले में तकनीक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। ट्रेडिंग सिस्टम के क्षेत्र में, स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली तकनीक होती हैं जो आपके लिए व्यापारिक निर्णय करती हैं आप व्यापार डेटा को इनपुट करते हैं, और सिस्टम एक प्रतिक्रिया उत्पन्न करता है जो उचित कार्रवाई को इंगित करता है आप इस प्रणाली का उपयोग और संचालन के सूत्रों के आधार पर कुछ भी नहीं खरीदते हैं, बेचते हैं या कुछ भी नहीं करते हैं, ये मैकेनिकल सिस्टम के नवीनतम कंप्यूटर संस्करण पूरे ब्लैक बॉक्स आपरेशन हैं जब आप अनुसरण करते समय सभी भावनाओं को शामिल नहीं कर सकते एक विशिष्ट प्रणाली शायद, यह एक कारण है कि इन प्रणालियों को मैकेनिकल सिस्टम कहा जाता है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे पर्याप्त बुद्धिमान नहीं हैं, कंप्यूटर को चालू करें, सिस्टम शुरू करें, और यह आपके डेटाबेस को अपडेट करता है, और व्यापार सिफारिशें तैयार करता है, और अपने ऑर्डर सीधे ब्रोकरों को देता है। हमारे विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग वीडियो को रुझान जम्पर के साथ बाज़ार में स्विंगट्रिंग फॉरेक्स डांस देखें। असहनीयता, विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणालियों में, इन व्यस्त समयों में गति का सार होता है जब आप पांच मिनट के चार्ट का उपयोग कर व्यापार कर रहे हैं, तो प्रत्येक नैनोसेकेंड की संख्या सबसे बुनियादी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों चलती औसत पर भरोसा करते हैं और अधिक परिष्कृत सिस्टम चलती हुई एवरेज के संयोजन का उपयोग करते हैं कीमत और मात्रा दोनों की कीमतें सबसे महंगा सिस्टम स्टोचैस्टिक्स को शामिल करते हैं, जो गैर-रेखीय विज्ञान के लिए गणितीय तकनीक हैं। इन विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणालियों में से अधिकांश प्रतिक्रियाशील नहीं हैं, डिज़ाइन द्वारा सक्रिय रूप से, अगर कोई स्टॉक या वस्तु किसी निश्चित तरीके से कार्य करती है , प्रणाली यह मानती है कि स्टॉक या एक वस्तु इस तरह से कार्य करना जारी रखेगी, यह इस निष्कर्ष को प्रणाली में क्रमादेशित सूत्रों के आधार पर तैयार करता है, कुछ ब्लैक बॉक्स्ज़ भी एक कार्रवाई की सिफारिश के विश्वास को बढ़ाने के प्रयास में संकेतकों की एक बड़ी श्रेणी की गणना करता है ट्रेडिंग सिस्टम को ब्रेकआउट्स खरीदने या बेचने के लिए शेयर बाजार में इन व्यापारियों के गति खिलाड़ियों को कॉल किया जाता है उनके सूत्र उस आंदोलन की निरंतरता को मानते हैं कि उस आंदोलन को जारी रखने में असफल रहना चाहिए, विदेशी मुद्रा प्रणाली एक नुकसान उत्पन्न कर सकती है, साथ ही कमीशन लागत। एक अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली का महत्व अतिरंजित नहीं किया जा सकता है। हर कोई जो विदेशी मुद्राओं के साथ जितना संभव हो सके धन बनाने के लिए प्रतिबद्ध है, आयात को समझने की आवश्यकता है सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली संभव होने के नाते व्यापार के फैसले बनाने के लिए भरोसा रखने के लिए एक प्रणाली का वास्तविक लाभ यह तथ्य से काफी हद तक होता है कि हम वास्तव में एक ढांचे के बिना संभवत: सर्वोत्तम निर्णय नहीं ले सकते हैं, हालांकि यह निश्चित रूप से सही है विदेशी मुद्रा मुद्रा व्यापार के लिए नए ब्रांड वाले लोगों को भयभीत हो सकता है यह एक ऐसी अवधारणा है जो वास्तव में समझने की जरूरत है अगर कोई व्यक्ति खुद को सफल होने का सबसे अच्छा मौका देना है। विदेशी मुद्रा व्यापार के कई फायदे और नुकसान कई लोग हैं तरीके, यह एक रणनीतिक गेम की तरह बहुत कुछ है, हालांकि यह निश्चित रूप से सही है कि आप वास्तव में एक रणनीति के बिना खेल खेल सकते हैं, सफल होने की अपनी बाधाएं बहुत कम हैं व्यापारिक मुद्राओं के साथ यही तरीका है आपको एक ऐसी बुनियादी रणनीति या रूपरेखा जिसे आप व्यापारिक फैसलों पर सशक्त तरीके से संचालित करने वाले सभी निर्णयों को नियंत्रित करेंगे, आप अपने खुद के विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली का आविष्कार करने की आवश्यकता नहीं है। फीनेंट सिस्टम जो आप देख सकते हैं ताकि आप और आपके लक्ष्यों के लिए सबसे उपयुक्त हो सकें। समय के लिए विदेशी मुद्रा मुद्रा व्यापार में शामिल होने के बाद आपको पता चल जाएगा कि आप उधार लेना शुरू करेंगे आप के लिए सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली बनाने के लिए विभिन्न रणनीतियों के तत्व आपको पता चल जाएगा कि एक विशेष प्रणाली के कुछ पहलू हैं जो आपको बहुत आकर्षक लगता है न केवल, आप यह भी पा सकते हैं कि उन पहलुओं को अविश्वसनीय लाभदायक हो सकता है एक और विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के तत्व जो कहा जा रहा है, यह आमतौर पर केवल कुछ ऐसा ही होता है जो कि समय के लिए मुद्रा व्यापार में शामिल लोगों को वास्तव में निर्धारित करने में सक्षम होते हैं। सीखने में दिलचस्पी कैसे विदेशी मुद्रा व्यापार कार्य हमारे कई सूचना संसाधनों के माध्यम से पढ़ने के लिए क्लिक करें । यदि आप मुद्रा व्यापार की दुनिया में नया हैं तो आपको क्या करना चाहिए, अपने आप को कुछ अलग-अलग मुद्रा व्यापारिक दृष्टिकोणों से परिचित कराया जाता है जो मौजूद नहीं है केवल इससे आप को यह देखने में सक्षम होना चाहिए कि दूसरों को व्यापारिक मुद्राओं की प्रक्रिया के बारे में कैसे जाना जाता है, यह आपको विभिन्न विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली चर के कुछ हिस्सों में शामिल करने में भी मदद करेगा जो कुछ मामलों में सभी विभिन्न मुद्रा व्यापारों के बीच सार्वभौमिक हैं ढांचा.सबसे अधिक, यह जानना महत्वपूर्ण है कि वास्तव में एक दृढ़ संकल्प बनाने का एकमात्र तरीका है कि किस विदेशी मुद्रा व्यापार व्यवस्था आपके लिए सर्वोत्तम है वास्तव में विभिन्न प्रणालियों की एक विस्तृत विविधता के साथ प्रयोग करना है यह देखने के लिए कि आप किस प्रकार के परिणाम प्राप्त करें किसी दूसरे व्यक्ति द्वारा प्राप्त किए गए परिणामों को देखने के लिए पर्याप्त नहीं है दिन के अंत में, केवल एक ही परिणाम जो वास्तव में मायने रखता है वे हैं जो आप किसी विशिष्ट सिस्टम के उपयोग के माध्यम से स्वयं प्राप्त कर सकते थे, इसलिए आपको खुले होना चाहिए विभिन्न तरीकों की कोशिश करने की कोशिश की, ताकि आप किस तरह के परिणाम प्राप्त कर सकें.आप विशिष्ट रूप से विशिष्ट विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली की परवाह किए बिना, यह गंभीर रूप से महत्वपूर्ण है कि आप समझते हैं कि आपको चाहिए बयाना में व्यापारिक मुद्राओं को शुरू करने से पहले कुछ मूल संरचनाएं हैं

No comments:

Post a Comment