Sunday 11 February 2018

विदेशी मुद्रा - चार्ट पैटर्न - सूचक - मुक्त डाउनलोड


हार्मोनिक पैटर्न संकेतक। हार्मोनिक पैटर्न संकेतक पैटर्न गर्टली तितली को निर्धारित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसे पहली बार 1 9 35 में स्टॉक एक्सचेंज में स्टॉक एक्सचेंज में ग्रेटले तितली पैटर्न सुविधा के लेखक हेरोल्ड हार्टले द्वारा वर्णित किया गया था कि यह एक मॉडल है जिसमें कुछ सटीक आकृतियां हैं और गणितीय रिश्तों यह है कि, यहां हमें फिबोनासी स्तरों से निपटना होगा। हार्मोनिक पैटर्न संकेतक के लक्षण। प्लेटफ़ॉर्म मेटाट्रेडर 4। मुद्रा जोड़े किसी भी समय का कोई भी समय। किसी भी समय की सिफारिश, अनुशंसित एच 1 और उच्च। अनुशंसित दलाल अल्पारी। हार्मोनिक पैटर्न संकेतक चार्ट पैटर्न और अतिरिक्त प्रवेश बिंदु के ऊपरी दाएं कोने में दिखाता है, लाभ के लिए लक्ष्य और स्टॉप लॉस के स्तर। अभिलेखागार में। मुफ्त डाउनलोड हार्मोनिक पैटर्न संकेतक। कृपया प्रतीक्षा करें, हम आपके लिंक को तैयार करते हैं। हेलो डैनियल, I हाल ही में अपने हार्मोनिक पैटर्न संकेतक को अपने मेटाट्रेडर 4 प्लेटफॉर्म पर स्थापित किया है I एबीसी पैटर्न से प्यार है और इस तथ्य को मैं त्रिकोण के अंदर की प्रवृत्ति देख सकता हूं और चार्ट का दाहिनी ओर भी लाभ लेना और रोकना। त्रिकोण मुझे मूल्य का एक दृश्य दृष्टिकोण देता है जहां कीमत चल रही है और जब कोई व्यापार दर्ज करने के लिए सुरक्षित हो सकता है तो मैंने कुछ ट्रेडों जीते हैं, साथ ही साथ मैं कुछ नुकसान किए हैं लेकिन इससे पहले कि मैं आपके सिस्टम में आया, मेरे घाटे कई गुना अधिक थे। अब मुझे परेशान करने की समस्या है और मुझे आश्चर्य है कि अगर आप मुझे कुछ सलाह दे सकते हैं तो मैं अपने चार्ट पर आठ मुद्रा जोड़े के बारे में संकेतक को संलग्न कर चुका हूं, लेकिन आपके संकेतक केवल निश्चित समय पर कुछ मुद्रा जोड़े दिखती हैं जैसे त्रिकोण केवल USDCHF पर दैनिक समय सीमा पर दिखाई देते हैं यदि मैं नीचे 4 घंटे का समय कहने के लिए गया था तो मुझे मोमबत्ती की छड़ें के अलावा इसके बिना कुछ भी एक रिक्त चार्ट मिल जाएगा और यह अन्य सभी समय फ़्रेमों के लिए भी यही ऑडियिन दैनिक समय सीमा के अलावा थोड़ी बेहतर है, जहां सूचक गायब हो जाता है यूरियबप भी एक और समस्या है, त्रिभुज केवल 4hr समय सीमा पर दिखाई देता है, अन्य सभी समय के तख्ते चार्ट खाली हो जाता है I ओ के साथ यह समस्या अंत में, ये एक और समस्या है, मैं यह कह रहा हूं कि मेरे पास पांच मुद्रा जोड़े हैं जो दोनों त्रिकोणों को फेंकते हैं और स्टॉप लॉस के साथ और दाहिनी ओर लाभ स्तर लेते हैं कुछ घंटों बाद में चार या पांच सब हो सकते हैं संकेतक एक मुद्रा जोड़ी से गायब हो जाते हैं और यह किसी भी मुद्रा जोड़ी हो सकती है यह यूरोडोलर पर हुआ था और जब मैंने चार्ट पर कुछ हार्मोनिक पैटर्न संकेतक वापस करने की कोशिश की तो कुछ भी नहीं होता और यह Gbpusd, AusDollar और कई के लिए समान है मेरा सवाल यह है कि मेरे दलाल मंच के साथ गलती हो सकती है। मैं आपकी मदद की सराहना करूंगा.मार्कइए कैंडलस्टिक पैटर्न्स फ्री। कैंडलस्टिक चार्ट पैटर्न संकेतक। कांडलास्टिक चार्ट विश्लेषण का उपयोग इक्विटी और मुद्रा मूल्य पैटर्न के तकनीकी विश्लेषण में किया जाता है। तकनीकी संकेतक चार्ट पैटर्न अधिक विशिष्ट हैं। संकेतक एक पॉप-अप विंडो में कैंडलस्टिक चार्ट पैटर्न और युक्तियों के निशान हैं.इस सूचक को किसी भी मुद्रा या कीमती धातु व्यापार में लागू किया जा सकता है यह रीकॉम है बेहतर परिणाम के लिए एच 1 टाइमफ्रेम पर सूचक का उपयोग करते हुए सुझाव दिया। मैं दोनों सूचक और तकनीकी विश्लेषण दोनों को संयोजित करने की सलाह देगी जो आपने सामान्य रूप से किसी भी निर्णय करने से पहले उपयोग किया था। चार्ट सेटिंग पर सुझाव। यदि आपको पता नहीं है कि सूचक का उपयोग कैसे करना है, यहां दो टेम्पलेट हैं दोनों लोग मूल हैं। एमएकेईए कैंडलस्टिक पैटर्न 200 रुपये बढ़ते औसत 30 एमएसीडी। मार्कइए कैंडलस्टिक पैटर्न चार्ट टेम्पलेट बॉलिंजरबैंड। कैंडलस्टिक चार्ट पैटर्न। डाउनएंग्लिंग - यदि सही है, तो नीचे दिए गए सुझावों को चार्ट पर नीचे दिखेगा यदि झूठे, उपेक्षा पैटर्न। अपइन्फिलिंग - यदि सही है, तो टिप्स जब अप इंजल्फ़िंग पैटर्न चार्ट पर दिखाई देते हैं, तो गलत, पैटर्नों को अनदेखा करें। कैंडलस्टिक मेटाट्रेडर संकेतक - विदेशी मुद्रा नीतियां - विदेशी मुद्रा संसाधन - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग-मुक्त विदेशी मुद्रा व्यापार संकेतों और एफएक्स पूर्वानुमान। कंडेलस्टिक मेटाट्रेडर संकेतक। कंडेलस्टिक मेटाट्रेडर 4 संकेतक मुफ्त डाउनलोड। मुफ्त डाउनलोड संकेतक मेटाट्रेडर के लिए कैंडलस्टिक 4 विदेशी मुद्रा की रणनीति पर सभी संकेतक संसाधन हैं मुक्त यहां मेटाट्रेडर 4 के लिए कैंडलस्टिक संकेतक डाउनलोड करने की एक सूची है। यह सभी मेटाट्रेडर उपयोगकर्ताओं के लिए चार्ट से जोड़कर आसान है। किसी कैंडलस्टिक सूचक को डाउनलोड करें। फ़ाइल राअर या ज़िपकॉपी कैंडलास्टिक मिक्वीयर से मेटाट्रेडर डायरेक्टरी विशेषज्ञों के संकेतकों के लिए एक्सट्रैक्ट करें। अपने मेटाट्रेडर क्लाइंट को पुनरारंभ करें। चार्ट और टाइमफ्रेम को चुनें, जहां आप अपने सूचक का परीक्षण करना चाहते हैं.अपने नेविगेटर में कस्टम निर्देशक खोजें, आपके मेटाट्रेडर क्लाइंट में छोड़े गए हैं। राइट क्लिक करें। चार्ट में शामिल करें। सेटिंग्स समायोजित करें या ठीक दबाएं। इंडिकेटर कैंडलस्टिक mq4 उपलब्ध है चार्ट पर। मेटाट्रेडर चार्ट से कैंडलस्टिक एम 4 को हटाने के लिए। चार्ट को चुनें जहां मेटाट्रेडर क्लाइंट में चलने वाला सूचक है। चार्ट में सीधे क्लिक करें। संकेतक चुनें और हटाएं

No comments:

Post a Comment