Saturday 27 January 2018

विदेशी मुद्रा - fxprimus समीक्षा


FXPRIMUS समीक्षा। FXPRIMUS साइप्रस में स्थानांतरित एक पूरी तरह से लाइसेंस प्राप्त ऑनलाइन ब्रोकरेज फर्म है और इसे खुदरा व्यापारियों द्वारा स्थापित और साइप्रस सिक्योरिटीज और एक्सचेंज कमीशन साइज़ द्वारा नियंत्रित किया जाता है और पेशेवर व्यापारियों की एक टीम द्वारा प्रबंधित किया जाता है, FXPRIMUS के पास दुनिया भर के 200 से अधिक देशों में ग्राहक हैं। विदेशी मुद्रा के अलावा, व्यापारिक मेटाट्रेडर 4 प्लेटफॉर्म के भीतर स्पॉट मेटल, इंडेक्स, ग्लोबल इक्विटी और अन्य सीएफडी व्यापार कर सकते हैं। एफएक्सपीरिम्स सर्वश्रेष्ठ एसटीपी ब्रोकर एशिया 2013 और ग्लोबल बैंकिंग फाइनेंस रिव्यू द्वारा सर्वश्रेष्ठ व्यापार निष्पादन एशिया 2013 पुरस्कार प्राप्तकर्ता है। FXPRIMUS एक एकल खाते में माइक्रो, मिनी और स्टैंडर्ड लॉट ट्रेडिंग प्रदान करता है, जिसे एक व्यक्तिगत, संयुक्त या कॉर्पोरेट खाता के रूप में स्थापित किया जा सकता है वे स्वयं निर्देशित और प्रबंधित खातों की पेशकश करते हैं साथ ही साथ ब्रोकर आईबी और संबद्ध खातों की पेशकश करते हैं इन खातों में वेरिएबल या ईसीएन प्रीमियर फैलता है कि सभी खातों में न्यूनतम 0000 या इसके बराबर की न्यूनतम निधि आवश्यकता है। ईसीएन प्रीमियर खाता शुल्क 1 पप एप लगभग 10 एक मिनी लॉट 0 10 के बारे में लगभग 1 चार्ज किया जाएगा और एक सूक्ष्म लॉट 01 के बारे में लगभग चार्ज किया जाएगा 10.मनी मैनेजर्स को एक बार असीमित खातों के प्रबंधन के लिए एक एमएएम सिस्टम की पेशकश की जाती है। वे अलग-अलग उपयोगकर्ता नामों के तहत होना चाहिए हेजिंग और स्केलिंग की अनुमति है। मुझे यह देखने में प्रसन्नता हुई थी कि एक डेमो खाता उपलब्ध है और पंजीकरण की तारीख से 30 दिनों के लिए वैध है। चर विकल्पों में फैलाव दोनों अभ्यास और लाइव खातों में समान हैं। FXPRIMUS उद्योग के नेताओं से अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी, शीघ्र निष्पादन और कम विलंबता समाधान प्रदान करने के लिए भागीदारी की है जो कि सबसे अनुकूल कारोबारी माहौल को सुनिश्चित करते हैं। इलेक्ट्रॉनिक व्यापार कम विलंबता कनेक्टिविटी की मांग को आगे बढ़ाता है क्योंकि संभवत: संभव है कि तेज समय में ट्रेडों को निष्पादित करने में सक्षम ऑनलाइन व्यापारिक सफलता FXPRIMUS में अंतिम कारक एक व्यापारिक अनुभव के साथ ग्राहकों को प्रदान करता है, जो संस्थानों के पास पहुंच के समान है। FXPRIMUS के वैश्विक डेटा सेन टीयर अब एक नीसैक्यूक सूचीबद्ध फर्म इक्विनॉक्स पर हैं, जिसने दुनिया के सभी प्रमुख वित्तीय केंद्रों को कला फाइबर ऑप्टिक प्रौद्योगिकी के माध्यम से सूचीबद्ध किया है, इस नेटवर्क का उपयोग करके इक्वियिक्स फाइनेंशियल एक्सचेंज ग्लोबल नेटवर्क, FXPRIMUS तेजी से कनेक्टिविटी प्रदान करने में सक्षम है , भौगोलिक स्थान की परवाह किए बिना भौगोलिक स्थान पर एफएक्सपीआरआईएमयूयूस के पूरे विश्वभर में ग्राहकों को उप मिलीसेकेंड की सजा सुनाई गई है। हांगकांग, नीदरलैंड, न्यूयॉर्क और सिंगापुर में डेटा केंद्र हैं। जब यह सामाजिक व्यापार की बात आती है, तो एफएक्सप्रमिस सिरीक्स को पूरी तरह से स्वचालित व्यापार उपकरण प्रदान करता है जो व्यापारियों को देखने की अनुमति देता है अन्य व्यापारियों के पास सबसे अधिक मुनाफा है, उनकी शैली जानें और कॉपी करें, और ट्रेडों को आसानी से रखें। MYFX कंसोल मेटाट्रेडर 4 का इस्तेमाल करते हुए सभी विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए एक शक्तिशाली ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म उपलब्ध है। नए व्यापारी MYFX की सादगी का आनंद ले सकते हैं, जबकि उन्नत व्यापारियों की क्षमता की सराहना होगी ट्रेडों को कस्टमाइज़ करने और अपनी ट्रेडिंग प्रक्रिया को आसानी से व्यवस्थित करने के लिए और वीपीएस सर्वर उन्हें अपने मेटाट्रेडर 4 एमटी 4 प्लैट से कनेक्ट करने की अनुमति देता है FXPRIMUS MT4 सर्वर के पास स्थित एक दूरदराज के कम्प्यूटर का इस्तेमाल करने वाले ओआरएम इस सेवा के लिए लागत केवल 30 महीने है। FXPRIMUS पर अन्य फीचर. एक और फीचर उनके ऑटोचार्टिस्ट हैं, जो चार्ट के स्वत: पहचान के लिए आज का सबसे उन्नत इंट्रैडा टूल है और फिबोनैसी पैटर्न में इसकी कीमत का ब्रेकआउट के लिए अनुमानों की 70 सटीकता दर है। एफएक्सपीरीमस प्रोन्नति पर बहुत बड़ा है और सभी प्रकार के व्यापारियों के लिए इस समीक्षा के समय और एफएक्सपीआरआईएमयूएस पार्टनर्स के लिए विशेष लोगों के लिए विशेष रूप से एक मिश्रण था.कोई भी स्विचिंग एक मौजूदा ब्रोकर से अपने ट्रेडिंग बैलेंस को एफएक्सपीआरआईएमस के पास 6,000 नि: शुल्क व्यापारिक फंडों के लिए आपको एक बोनस का शुक्रिया अदा करता है। पदोन्नति केवल सीमित के लिए चलेंगे और 31 अगस्त 2015 को समाप्त हो जाएगा। मैनचेस्टर सिटी एफसी के साथ ब्रोकर की आधिकारिक साझेदारी का जश्न मनाने के लिए , व्यापारियों को विभिन्न प्रतियोगिताओं के माध्यम से 3000 नि: शुल्क व्यापारिक धन प्राप्त हो सकते हैं। क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड या बैंक वायर के साथ अपने खाते को निधि देने वाले किसी भी व्यक्ति को मौजूदा प्रचार की पेशकश की जा रही है सभी निधि आईएनजी इतनी अतिरिक्त शुल्क वसूल किए बिना किया जा रहा था FXPRIMUS क्रेडिट कार्ड भुगतान प्रोसेसर द्वारा जुटाए गए सभी क्रेडिट और डेबिट कार्ड लेनदेन शुल्क की प्रतिपूर्ति कर रहा था अलाइड वॉलेट और ग्लोबल कलेक्ट प्रतिपूर्ति स्वचालित रूप से जमा पर लागू की गई थी। एफएक्सपीआरआईएमयूएस पर शिक्षा दल में कुछ सुपरस्टार विदेशी मुद्रा व्यापार, वैश्विक व्यापक आर्थिक विश्लेषण, भविष्य के रुझान और संचार विशेषज्ञों। एफएक्सप्रिमस फॉरेक्स शिक्षा। एक दैनिक समाचार रिपोर्ट, एक एशियाई बाजार की समीक्षा, विदेशी मुद्रा ब्रेकिंग न्यूज़ और सप्ताह के मार्केट ब्रीफ है, जो कि सप्ताह के आयोजनों का एक दौर है FXPRIMUS फॉरेक्स न्यूज़। कई वित्तीय विषयों और साप्ताहिक लाइव वेबिनार पर पाठ्य पाठ दिए जाते हैं। फंड्स क्रेडिट और डेबिट कार्ड के माध्यम से जमा किए जा सकते हैं - एफएक्सपीआईआईएमयूएस क्रेडिट कार्ड फीस को कवर करेगा बैंक वायर ट्रांसफर भी नि: शुल्क हैं लेकिन स्थानीय बैंक 5 से अधिक शुल्क के साथ किसी भी लागू स्थानीय बैंक शुल्क और रूपांतरण शुल्क का शुल्क लेते हैं। वे बैंक के तार, स्कील या टी के माध्यम से वापसी के लिए तीन तरीकों की पेशकश करते हैं। एक FXPRIMUS प्रीपेड क्रेडिट कार्ड से ग्राहक के खाते को बैंक तार के माध्यम से संसाधित किए गए निकासी के लिए 50 रूपए डेबिट किया जाएगा। ग्राहक सहायता। ट्रेडर्स कई अलग-अलग भाषाओं में फ़ोन द्वारा एफएक्सपीआरआईएमयूएस प्रतिनिधि के साथ जुड़ सकते हैं ऑनलाइन प्रश्न फ़ॉर्म उपलब्ध कराया जाता है और चैट किसी भी समय विदेशी मुद्रा बाजार खुला है। FXPRIMUS वेबसाइट 50 से अधिक विभिन्न भाषाओं में उपलब्ध है। FXPRIMUS खुदरा व्यापारियों द्वारा स्थापित किया गया था और यह उन्हें एक व्यापारी की जरूरतों को समझने के लिए सबसे अच्छी जगह बताता है, उन्होंने एक साइट प्रदान की है जहां उनके सभी ग्राहकों के साथ सही उपकरण एक स्थिर ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म, कम फैलता है और विश्वसनीय ग्राहक सेवा। टूटा स्प्रेड। डेमो अकाउंट. Sirix सोशल ट्रेडिंग। जोखिम अस्वीकरण दैनिकफोरेक्स बाजार सूचना, विश्लेषण सहित इस वेबसाइट में निहित जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होगा। , व्यापारिक संकेत और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा इस वेबसाइट में निहित डेटा जरूरी नहीं है वास्तविक समय और सटीक, और विश्लेषण करता है एक लेखक की राय फिर से और दैनिकफोर्मियो या उसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है जैसा कि एक लीवरेज उत्पाद नुकसान प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम पर है निर्णय लेने से पहले विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने के लिए आपको अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर और खतरे की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा की जाने वाली सभी ब्रोकरों के बारे में आपको बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। ब्रोकरों से विज्ञापन की फीस, हमारी रैंकिंग में सूचीबद्ध कुछ और इस पेज पर सूचीबद्ध है, जबकि हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी कोशिश करते हैं कि हमारे सभी डेटा अप-टू-डेट हैं, हम आपको ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। जोखिम अस्वीकरण DailyForex बाजार समाचार, विश्लेषण, परंपरा सहित इस वेबसाइट में निहित जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होगा आईएनजी संकेत और विदेशी मुद्रा दलाल समीक्षा इस वेबसाइट में निहित डेटा जरूरी नहीं है कि वास्तविक समय और सटीक, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और डेलीफोरेक्स या उसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है जैसा कि एक लीवरेज उत्पाद नुकसान प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी खतरे में है विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए आपको उन सभी दलालों के बारे में बहुमूल्य जानकारी प्रदान करते हैं जिनकी हम समीक्षा करते हैं, आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें दलालों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारे सभी डेटा अप-टू-डेट है, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। डेलीफोरेक्स सर्व अधिकार आरक्षित 2006-2017 समीक्षा साइट पर जाएं। देर से के रूप में एनजीडीयूएसडी डाटा फीड। हम लाइव 3 सर्वर पर हैं। मी एम 15 चार्ट पर व्यापार और केवल उनकी एनजेडयूएसडी जोड़ी कुछ घंटों के 06 वें 21 के 36 वें और 51 वें मिनट के कुछ दिन अपने 15 मिनट के चार्ट को अपडेट करते हैं। प्लेटफार्म पर क्षैतिज पैमाने पर और इतिहास केंद्र में बंद समय देखें। एक दलाल को सही मोमबत्तियों के लिए सटीक फीड और समय देना होगा। जवाब में एफएक्सपीआरआईएमयूएस द्वारा 26 सितंबर 2016 को प्रस्तुत किया गया। कृपया ध्यान दें कि कुछ एल. पी. कई बार असामान्य थे लेकिन समस्या पहले से ही हल हो गई है आपको आगे की किसी भी समस्या का सामना नहीं करना चाहिए। मैंने केमिली मर्फी के लिए ईमेल द्वारा एक टिकट समर्थन सबमिट किया टिकट बिना किसी जवाब के बंद कर दिया गया था FxPrimus अप्रत्याशित होना जारी है .2016-05-31 1 सितार हाँ अनैतिक एम ग्राहक और आईबी की FxPrimus मार्च 2011 से मैंने बहुत से ग्राहकों को FxPrimus के पास ले लिया है और सैकड़ों नए खाते खोल दिए गए हैं, मेरे काम को शुरू करने के लिए धन्यवाद FxPrimus एक महीने पहले मैंने देखा कि निकासी विकल्प मेरे ग्राहक क्षेत्र I कारण जानने के लिए अनुरोध करने के लिए अनुरोध किया गया एक हफ्ते से भी अधिक समय बाद उन्होंने उत्तर दिया कि मुझे एक चार्जबैक के 10 किलो के फक्सप्रिमस को वापस करना पड़ा, जो मैंने एक ट्रेडिंग खाते में किया था, मैंने दुनिया के किसी ब्रोकर के साथ कोई चार्जबैक नहीं किया, मुझे नहीं है वर्षों से एक सक्रिय ट्रेडिंग अकाउंट फक्सफार्मस के साथ था, इसलिए जाहिरा तौर पर यह एक फर्जी आरोप था, उन्होंने मुझे एक खाता नंबर के बारे में लिखा था, जो मैंने कभी नहीं खोला और एक ईमेल पता नहीं है, मैंने फ़ॉक्सप्रमिम्स से कहा कि अगर फर्स्ट रजिस्ट्रेशन के सभी विवरण मुझे बताए, लेकिन EXIST वे मुझे यह बताने से इनकार करते हैं कि पंजीकरण विवरण दस्तावेज प्राप्त हुए, पंजीकृत करने के लिए आईपी एड्रेस इस्तेमाल किया गया, ताकि कानून अदालत में कार्यवाही शुरू हो सके, क्योंकि इटली में होने वाली पहचान की चोरी एक अपराध है, लेकिन उन्होंने मुझे देने से इनकार कर दिया नकली खाते के बारे में कोई भी जानकारी जो प्राप्त हुई अगर यह सच है, कैशबैक नवंबर 2015 को चार्जबैक हुआ था, और उन्होंने मई 2016 को मेरे निकासी को अवरुद्ध कर दिया, बहुत अजीब व्यवहार FxPrimus के लिए दूसरे शब्दों में मैं चार्जबा के दोषी हूं सीके, लेकिन वे मुझे उस ग्राहक के बारे में कोई भी डाटा नहीं दिखाना चाहते हैं, जिसे चार्जबैक प्राप्त किया गया था, लेकिन अगर एफएक्सप्रमिम्स के लिए मैं ग्राहक हूं तो मुझे नहीं पता है कि मुझे उस खाते के बारे में सभी विवरण क्यों नहीं बताएं, मुझे लगता है कि अगर वे स्वीकार करते हैं एक नकली ग्राहक वे मानते हैं कि उनका अनुपालन कार्यालय किसी के द्वारा बेवकूफ़ बनाया गया था। 2011-01-03-31 कोई रेटिंग नहीं मैंने एक महीने से एक ईसीएन खाता खोल दिया है बिल्कुल बिल्कुल सही आयोग सस्ते नहीं है, 10 बहुत, लेकिन निष्पादन, प्रसार, जमा, वेबसाइट, सभी उत्कृष्ट हैं मैं यह ध्यान रखना चाहता हूं कि ईसीएन चर का प्रसार 17 मार्च की रात असंभव मूल्यों पर नहीं चला था, जब USDJPY की तुलना में दूसरों की तुलना में बहुत बढ़ोतरी हुई है ECN दलालों। 2016-06-10 पर सामग्री FXPRIMUS द्वारा जोड़ा गया सामग्री प्रिय कार्लो कोलंबो कृपया ध्यान दें कि आपका खाता और विवाद सावधानीपूर्वक विचार और जांच के तहत रखा गया था कृपया संपर्क करें और अपने खाते की घटनाओं के बारे में और चर्चा करने के लिए केमिली मर्फी से पूछिए। उत्तर दें FXPRIMUS द्वारा 15 जून 2016 को प्रस्तुत किया गया। हाई कार्लो कोलंबो, मैं पुष्टि कर सकता हूं कि आपका टिकट सी नहीं झुकाव और वास्तव में आपके ध्यान में बहुविध प्रश्नों के साथ जवाब दिया गया था, जिस पर आपने भी जवाब दिया था हमने लेखापरीक्षा को अंतिम रूप दिया है और आपके केवाईसी दस्तावेजों की एक प्रति और सीसी इतिहास प्रत्येक चार्जबैक लेनदेन को प्रदर्शित करते हुए कृपया टिकट देखें एसएनजे -735- 69 9 83 गर्मजोशी से संबंध, केमिली मर्फी, एफएक्सपीरीमस। मैंने सबसे खराब दलालों में से एक के साथ कारोबार किया है, मैंने खबरों के दौरान उनके साथ केवल 4 ट्रेड किए थे और उन सभी में बड़ी गिरावट आई थी और जब मैं बड़ा कहता हूं, तो मैं 160 पिप्स के बारे में बात कर रहा हूं। समाचार व्यापारी ने उन्हें एक लंबा ईमेल लिखा था, जिसमें उन्होंने मेरे स्लिपेज और धीमी गति से निष्पादन के अनुभव को वीडियो और प्रमाण के साथ समझाया था, उन्होंने मुझे वापस ईमेल किया था कि मेरी स्थिति सबसे अच्छी कीमत पर भर गई थी। हर एक बार स्लिपेज मुझे खुशी है कि मैंने उनके साथ एक छोटी राशि के साथ शुरुआत की, जिसे मैं इसे तुरंत बाहर ले लिया और मेरा खाता खोलने से पहले मेरे बिक्री वाले व्यक्ति ने मुझे सप्ताह में दो बार फोन किया, मुझे जमा करने के लिए कहा एक बिंदु पर उसने कहा कि अगर मैं शुक्रवार तक जमा नहीं करता, तो वह मुझे बोनस नहीं दे पाएगा hahaha दलाल एक मजाक है, सबसे खराब तरलता है जब आप केवल हर बार झुकना अनुभव करते हैं, लेकिन 3 दिनों के भीतर मेरा निकासी पूरा हो गया था। उत्तर दें FXPRIMUS द्वारा 23 मई, 2016 को प्रस्तुत किया। प्रिय बेजाद बाज़ियन कृपया ध्यान दें कि गिरावट और अस्थिर बाजार के दौरान घटित हो सकती है अवधि या समाचार समय अस्थिर बाजार की अवधि और समाचार समय के दौरान, ऐसे समय होते हैं, जब अंतर-बैंक अतरल हो जाता है इसका मतलब यह है कि यदि आप निर्दिष्ट मूल्य पर किसी व्यापार को निष्पादित करने की कोशिश कर रहे हैं, और कोई भी ऐसा बैंक नहीं है जो उस कीमत से निपटने के लिए तैयार है , आपको अगले सर्वोत्तम संभव मूल्य मिलेगा यह हमारे आदेश कार्यान्वयन नीति के भीतर विस्तारित है, पंजीकरण के लिए सहमति हुई प्रबंधन की समीक्षा करने के लिए, हम अपने स्लिपेड ट्रेडों के संबंध में एक विशेष व्यवस्था के लिए हमारे तरलता प्रदाता से अपील कर सकते हैं कृपया ईमेल या टिकट का जवाब दें SFP - 436-66838 और केमिली मर्फी के लिए अपनी अपील और एक और अधिक अनुकूल परिणाम FXPRIMUS प्रतिनिधि पर चर्चा करने के लिए पूछें। मैंने 2 2 16 के बाद से अब तक वापसी के लिए अनुरोध किया है, लेकिन मेरे वाई थर्ड्रावल को मेरे बैंक ने 3 बार कुल एफएक्स में अस्वीकार कर दिया है पीआरएमस को सिंगापुर के मौद्रिक प्राधिकरण द्वारा ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है। इस प्रकार मेरा फंड अस्वीकार कर दिया गया था 1 9 2 16, एफएक्स प्रिम्स ने मुझे सलाह दी कि मैं अपने फंडिंग बैंक खाते में वापस ले जाऊं और जैसा मैंने किया, फंड को अस्वीकार कर दिया गया था और साथ ही मैंने एक समाधान के लिए कहा था क्योंकि मुझे पैसे वापस लेने की जरूरत है Fx PRIMUS ने मुझे YuuPayout का उपयोग करके फंड को वापस लेने का एक समाधान दिया था और इससे पहले कि मैं इसका इस्तेमाल करता हूं, मैंने पूछा है कि क्या एफएक्स PRIMUS नाम टीटी में दिखाई देगा या नहीं मुझे उनके द्वारा बताया गया था, यह दिखाई नहीं देगा लेकिन मेरी निराशा के कारण, एफएक्स पीरमास नाम के कारण फंड को फिर से अस्वीकार कर दिया गया था, भुगतान विवरण में उल्लेख किया गया था और प्रेषक मोनिएट को भी ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है। हर बार मेरा फंड खारिज कर दिया जाता है, मुझे इसके लिए भुगतान करना पड़ता है वापसी की फीस और आप को दिमाग, रिटर्न फीस सस्ता नहीं है निधि की अस्वीकृति मेरे दोष के कारण नहीं है क्योंकि मुझे वापसी फीस की लागत चुकानी पड़ रही है। यह ब्लैकलिस्ट किए जाने के लिए एफएक्स प्रायमस गलती है और मैंने ऐसा किया उन्हें.मैंने एफएक्स पीरमास को सहन करने के लिए अनुरोध किया रिटर्न फी की लागत पर वे मेरे अनुरोध से बचा रहे हैं इस बारे में उनके पास कोई जवाब नहीं था और मैं अपने पैसे वापस लेने का समाधान मांग रहा हूं मैं पैसा निकालने की समस्या को हल नहीं किया जा सकता पर एफएक्स पीरमास पर कैसे भरोसा कर सकता हूं और कैसे जारी रख सकता हूं। मैं गंभीरता से इस मामले को गंभीरता से लेने के लिए और मेरी समस्या को हल करने के लिए एफएक्स प्रिमीस से गंभीरता से आग्रह करता हूं यह 1 माह से अधिक समय है। मेरे एमटी 4 आईडी 547802.फेंप्रिमस ने उत्तर दिया कि 24 मार्च 2016.हैलो याप, असुविधा के लिए हम ईमानदारी से माफी मांगी क्योंकि यह पहला है सिंगापुर बैंक और YuuPayOut के माध्यम से धन वापस लेने वाले ग्राहकों के बारे में ऐसे किसी भी तरह के मुद्दों का हम अनुभव करते हैं, जब आप अपने बैंक ने वापसी की राशि वापस लेने पर लागू बैंक वायर फीस के लिए क्षतिपूर्ति करना चाहते हैं मुआवजा विड्रावल संदर्भ संदर्भ EWW00361004, EWW00418628 पर लागू होगा। कुल मुआवजा आपकी एमटी 4 547802 के लिए जमा है हमें ध्यान दें कि आपके पास YuuPayout संदर्भ EWW00447428 के माध्यम से एक और वापसी अनुरोध है, जो अब प्राप्त हो चुका है, और वापसी संदर्भ EWW00508667 पर संसाधित किया गया था आपको यह राशि 2 5 कार्य दिवसों के भीतर प्राप्त करनी चाहिए इस मामले के साथ, बैंक ने इस तथ्य को उठाया है, क्लाइंट मलेशियाई है और इसके कारण इस देश में विदेशी मुद्रा को निषिद्ध है, उसने धन वापस कर दिया है हमारे लिए वापस हम वास्तव में भविष्य के निकासी के लिए अपने मलेशियाई ग्राहकों को ध्यान में रखेंगे और आगे के तरीकों को धन निकालने के लिए अनुमति देंगे जैसे ई-पर्स Skrill और Neteller हम आशा करते हैं कि यह पूरी तरह से इस मामले को हल करता है कृपया किसी भी अन्य प्रश्न के साथ बाहर तक पहुंचने में संकोच करें। उपरोक्त जानकारी के साथ ही आपके टिकट UQM-167-50708 पर पहले ही प्रतिक्रिया दी गई है और आपके निकासी और मुआवजे की रकम के बारे में अधिक विवरण शामिल हैं गर्म संबंध, FXPRIMUS प्रतिनिधि। FXPrimus Review. FX प्राइमस एफएक्स प्राइमस एक पुरस्कार विजेता अंतरराष्ट्रीय दलाल है जो सिर्फ विदेशी मुद्रा व्यापार यह फर्म मॉरीशस गणराज्य में स्थापित है और न्यूजीलैंड एफएक्स पी के वित्तीय सेवा आयोग द्वारा विनियमित है रिमस एक खुदरा दलाल है जो विस्तारित सेवाओं की पेशकश करता है जैसे कि सफेद लेबल और कंसीयज खाते, विपणन और यहां तक ​​कि उन लोगों के लिए बैक ऑफिस समर्थन जो व्यापार के रूप में व्यापार करना चाहते हैं। विदेशी मुद्रा के अलावा, एफएक्स प्राइमस भी सीएफडी उपकरणों के अंतरण जैसे कीमती धातुओं, ऊर्जा, वित्तीय सूचकांक उत्पादों, और यहां तक ​​कि इक्विटी प्रतिभूतियां जो कि न्यूयॉर्क, नास्डैक और हांगकांग के बाजारों में व्यापार करती हैं व्यापारी निश्चित और परिवर्तनीय फैल के बीच चुन सकते हैं जो अन्य खुदरा ब्रोकरों द्वारा प्रस्तावित उन प्रतिस्पर्धियों के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं जो प्रीमियर फैलता है उन इलेक्ट्रॉनिक व्यापारियों द्वारा जो इलेक्ट्रॉनिक संचार नेटवर्क पर हैं, और वे एफएक्स प्राइमस व्यापारियों के लिए उपलब्ध हैं, जिनके खातों में एक निश्चित संतुलन और व्यापार गतिविधि के स्तर को दर्शाया गया है। एफएक्स प्राइमस प्रोमोशन प्रदान करता है जो विदेशी ग्राहकों से जमा किए जाने वाले फीस को कम करता है यह दलाल ऑटो रेसिंग के प्रायोजन के लिए जाना जाता है, और यह प्रभाव कुछ पदोन्नति पी से बंधा हुआ है अपनी टीमों के प्रदर्शन के लिए ईमानदारी इलेक्ट्रॉनिक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म डेस्कटॉप, वेब और मोबाइल व्यापार के लिए मेटा ट्रेडर 4 है। फॉल्ट त्रुटि कक्षा सीटीओलससीएसएसएकैश में 1 सारभूत पद्धति शामिल है और इसलिए इसे घोषित किया जा सकता है या शेष विधियों DrupalCacheInterface को लाइन 52.US ग्राहक स्वीकृत। इस्लामिक अकाउंट स्वैप फ्री। वाइर ट्रांसफर, क्रेडिट या डेबिट कार्ड, लोकल ट्रांसफर, रीयलटाइम ट्रांसफर ईनेट्स, मनीबुकर्स, क्लिकआंडबॉय, कैश यू बैंककिव, मनीबुकर्स, एफएक्सपुरीमस प्रीपेड डेबिट कार्ड। अंग्रेजी, फ्रेंच, स्पैनिश, जर्मन, रूसी, इतालवी, चीनी, अरबी, तुर्की, Magyar, पुर्तगाली, हिब्रू, जापानी, पोलिश, ग्रीक, डच, स्वीडिश, फ़िनिश। मैक वेबट्रैडर, विंडोज़, विंडोज़ मोबाइल, वेब, आईफोन, आईपैड, एंड्रॉइड। समाचार फ़ीड स्ट्रीमिंग

1 comment:

  1. Comparebrokers.co investment broker review and comparison website. FXPrimus review and comparison. fxprimus review 2019

    ReplyDelete